यूपी रोडवेज में कंडक्टर पदों पर बंपर भर्ती, यहां चेक करें पूरी डिटेल

यूपी रोडवेज में कंडक्टर पदों पर बंपर भर्ती, यहां चेक करें पूरी डिटेल

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) ने कंडक्टर पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के माध्यम से कुल 406 पदों को भरा जाएगा। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर विजिट करना होगा। उम्मीदवार सबसे पहले खुद को रजिस्टर करें और उसके बाद लॉगिन कर अपना फॉर्म भर लें। आपको जानकारी दे दें कि ये भर्तियां बस्ती संत कबीर नगर जैसे जगहों के लिए निकाली गई है। उम्मीदवार 23 फरवरी 2023 तक अपना एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। यहां वैकेंसी की पूरी डिटेल दी जा रही है।

शैक्षिक योग्यता
कंडक्टर पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है। आपको जानकारी दे दें कि किसी भी स्ट्रीम के उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास कंप्यूटर कॉम्पिटेंसी सर्टिफिकेट होना भी आवश्यक है। योग्यता के विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए वैकेंसी की डिटेल चेक कर लें।

उम्र सीमा
जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं उनकी न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमों के अनुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

rozgaar