दिल्ली सरकार ने जारी की एडवाइजरी, स्कूलों को करने होंगे ये काम

दिल्ली सरकार ने सभी सरकारी और निजी स्कूलों के लिए एडवाइजरी जारी की है. इसमें कहा गया है कि किसी भी समय स्कूल की आधिकारिक ईमेल आईडी पर प्राप्त ई-मेल/संदेशों की समय पर जांच सुनिश्चित करें. यदि कुछ भी अवांछित नजर आता है, तो इसकी सूचना तुरंत संबंधित डीडीई (जिला/जोन) और दिल्ली पुलिस को दी जानी चाहिए.

राष्ट्रीय राजधानी के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल मिलने के बाद दिल्ली सरकार भी अलर्ट है. सरकार ने सभी सरकारी और निजी स्कूलों के लिए एडवाइजरी जारी की है. इसमें कहा गया है कि दिन के किसी भी समय स्कूल की आधिकारिक ईमेल आईडी पर प्राप्त ई-मेल/संदेशों की समय पर जांच सुनिश्चित करें. 

DoE द्वारा दिल्ली के सरकारी और निजी स्कूलों को जारी की गई एडवाइजरी में आगे कहा गया है कि यदि कुछ भी संदिग्ध या अवांछित नजर आता है, तो इसकी सूचना तुरंत संबंधित डीडीई (जिला/जोन) और दिल्ली पुलिस को दी जानी चाहिए. स्कूल प्राधिकारियों को किसी भी बाधा उत्पन्न करने वाले खतरे या चुनौती की स्थिति में छात्रों की सुरक्षा के संबंध में उचित उपाय शुरू करने के लिए अभिभावकों और संबंधित कानून प्रवर्तन प्राधिकारियों को समय रहते सूचित करना चाहिए.

Delhi News