मनीष सिसोदिया को फिर नहीं मिली राहत, CBI की चार्जशीट पर दिल्ली की कोर्ट ने 12 मई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज भी पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राहत नहीं मिली है। सीबीआई ने हाल ही में इस मामले में दूसरी चार्जशीट दाखिल की थी। जिसमें सिसोदिया का भी नाम था। सीबीआई की इसी चार्जशीट पर आज सुनवाई थी। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 12 मई तक बढ़ा दी है। वहीं इसी मामले में ईडी भी उनपर केस चला रही है।

दिल्ली की अदालत में क्या बोले सिसोदिया के वकील
सीबीआई की ओर से दायर दूसरी चार्जशीट पर आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट में सिसोदिया के वकील ने सीबीआई से कहा कि क्या इस मामले में आपकी जांच पूरी हो गई है। इसपर सीबीआई ने कहा कि हां हो गई है। मनीष के वकील ने कहा कि सिसोदिया को षड़यंत्रकारी बनाया गया है। सिसोदिया के वकील ने कोर्ट को बताया की सीबीआई ने शराब घोटाला मामले में दूसरी बार चार्जशीट दाखिल की है। इसके बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबाआई से ई-कॉपी मांगी।

सीबीआई की चार्जशीट में सिसोदिया के अलावा और भी कई नाम
दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने जो दूसरी चार्जशीट दाखिल की है उसमें मनीष सिसोदिया के अलावा हैदराबाद के सीए बच्ची बाबू गोरांतला, शराब कारोबारी अमनदीप ढल और एक अन्य व्यक्ति अर्जुन पांडेय का भी नाम है। इसमें मनीष और ढल को न्यायिक हिरासत तो वहीं बच्ची बाबू को जमानत मिल गई थी। वहीं अर्जुन पांडेय को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Delhi News