शराब के नशे में अपशब्द कहने पर दोस्त ने किशोर को मारकर ब्रीफकेस में डाला शव, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

शराब के नशे में अपशब्द कहने पर दोस्त ने किशोर को मारकर ब्रीफकेस में डाला शव, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

दिल्ली। ब्रीफकेस में मिले किशोर के शव के मामले में दिल्ली पुलिस ने उसके दोस्त को ही पकड़ा है। आरोपी नाबालिग के अनुसार, नशे में अपशब्द कहे जाने पर उसने दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी थी और ब्रीफकेस में शव रखकर फेंक दिया था। वहीं, एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रही है, जिसमें नाबालिग शव को ब्रीफकेस में लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

जानकारी के अनुसार, विनोद कुमार ने 24 मार्च की देर रात 17 साल के बेटे कृष्ण की गुमशुदगी की रिपोर्ट साउथ रोहिणी थाने में दर्ज कराई थी। वहीं, 25 मार्च की सुबह मंगोलपुरी में पुलिस ने लावारिस पड़े ब्रीफकेस से एक शव बरामद किया, जिसकी पहचान कृष्ण के तौर पर हुई थी। साउथ रोहिणी पुलिस ने अपहरण के साथ हत्या की धारा एफआईआर में जोड़ ली और इंस्पेक्टर गजे सिंह की देखरेख में एसआई वीरेंद्र सिंधु की टीम ने जांच शुरू की।

पुलिस ने मृतक के फोन की लोकेशन और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर कृष्ण के नाबालिग दोस्त को दबोच लिया। जांच में सामने आया कि आरोपी का भाई सीआरपीएफ में तैनात है, जबकि भाभी मायके गई हुई है। घर पर किसी के न होने के चलते 24 मार्च को आरोपी नशा करने के लिए कृष्ण को अपने घर लेकर आया था। नशे की हालत में कृष्ण ने उसे अपशब्द कह दिया तो नाबालिग ने गुस्से में चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद ब्रीफकेस में दोस्त के शव को डालकर फेंक दिया था।

फुटेज में नजर आ रहा आरोपी

पुलिस को वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। इसमें कृष्ण अपने दोस्त के साथ उसके घर आता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर दो घंटे बाद आरोपी ब्रीफकेस लेकर बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। वह शव को ब्रीफकेस में रखकर ई-रिक्शा से फेंकने के लिए गया था।

आरोपी पहले भी कर चुका है हत्या

नाबालिग ने बीते साल अमन विहार में 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी थी। इसके अलावा एक युवक को बेरहमी से सिर पर वार कर घायल कर दिया था। दोनों मामलों की एफआईआर अमन विहार थाने में दर्ज है। आरोपी के बाल सुधार गृह से आने के बाद परिजनों ने उसे साउथ रोहिणी इलाके में रहने वाले भाई-भाभी के घर भेज दिया था।

Delhi News India News