शाह बोले-बंगाल में रवींद्र संगीत की जगह धमाकों की गूंज:CAA इस देश का कानून है, हम इसे लागू करके रहेंगे

अमित शाह ने आज कोलकाता के विक्टोरिया हाउस के सामने एक रैली की। उन्होंने कहा- जिस बंगाल में कभी सुबह-सुबह रवीन्द्र संगीत सुनाई पड़ता था, आज वही बंगाल बम धमाकों से गूंज रहा है।

पूरे देश में सबसे ज्यादा चुनावी हिंसा बंगाल में होती है। वो बंगाल में घुसपैठ को रोक नहीं पा रही है। कभी ममता बनर्जी घुसपैठ के मुद्दे पर संसद पार्लियामेंट चलने नहीं देती थीं, आज खुलेआम घुसपैठियों को वोटर कार्ड और आधार कार्ड बंट रहे हैं और ममता बनर्जी चुप बैठी हैं।

जिस राज्य में इतनी घुसपैठ होती हो वहां विकास कैसे हो सकता है, इसीलिए ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रही हैं। आज मैं कहकर जाता हूं कि CAA इस देश का कानून है और हम इसे लागू करके रहेंगे। जो वहां से आए हैं वो सभी हिंदू भाइयों बहनों का इस देश पर उतना ही अधिकार है, जितना आपका और हमारा है, उनका अधिकार कोई नहीं छीन सकता।

Amit Shah –

1. बंगाल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया
बंगाल में 27 साल कम्युनिस्टों का शासन रहा, तीसरे टर्म में ममता बनर्जी की सरकार बनी। दोनों ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया। ममता दीदी ‘सोनार बांगला और मां माटी मानुष’ के नारे के साथ कम्युनिस्टों को हटाकर सत्ता में आई थीं, लेकिन बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। मोजी की बंगाल के विकास के लिए लाखों रुपए भेजते हैं, लेकिन यहां का ‘सिंडिकेट राज’ गरीबों तक पैसा नहीं पहुंचने देता। बंगाल घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार की चपेट में है।

2. मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
पीएम मोदी ने पूरे देश से आतंकवाद को समाप्त किया है। कश्मीर से जिस धारा 370 को हटाने के लिए बंगाल के सपूत श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने बलिदान दिया था, उसे मोदी जी ने समाप्त किया। वामपंथी उग्रवाद को समाप्त किया। भारत के तिरंगे को चंद्रयान 3 के माध्यम से चांद पर पहुंचाया। नई संसद बनाई और देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंचाया।

General News